अदानी सोलर ENCORE SERIES की पूरी जानकारी देखें, लगाएं शानदार सोलर सिस्टम

अदानी पावर सोलर भारत की एक प्रसिद्ध सोलर कंपनी है, इनके द्वारा बनाए गए सोलर पैनल का प्रयोग कर के एक कुशल सोलर सिस्टम लगाया जा सकता है।

Published By News Desk

Published on

अदानी सोलर ENCORE SERIES की पूरी जानकारी देखें, लगाएं शानदार सोलर सिस्टम
अदानी सोलर ENCORE SERIES

अदानी सोलर ENCORE SERIES के सोलर पैनल का प्रयोग कर के घर में एक शानदार सोलर सिस्टम स्थापित किया जा सकता है, इन सोलर पैनल का प्रयोग घरों के साथ-साथ व्यवसायिक क्षेत्रों में भी किया जा सकता है। इनके द्वारा बनाए जाने वाले सोलर पैनल टॉप क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। इस प्रकार के सोलर पैनल से सिस्टम को स्थापित कर के बिजली की जरूरतों को बड़ी आसानी से लंबे समय तक के लिए पूरा कर सकते हैं।

अदानी सोलर ENCORE SERIES

अदानी पावर सोलर देश की टॉप सोलर कंपनियों में से एक हैं, जिनके द्वारा देश के अलग-अलग क्षेत्रों में कई सोलर प्लांट स्थापित किये गए हैं। कंपनी द्वारा भारत सहित विदेशों में भी सोलर उपकरणों का निर्यात किया जाता है। अदानी सोलर ENCORE SERIES में 325 वाट से 345 वाट तक के सोलर पैनल हैं। ये सोलर पैनल उच्च दक्षता के साथ बिजली का उत्पादन करते हैं।

इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी से बनाए गए सोलर पैनल हैं, इस प्रकार के पैनल पर ही किए गए निवेश समझदारी के कहे जाते हैं, क्योंकि ये सोलर पैनल दोषमुक्त रूप से डिजाइन किये जाते हैं। इन्हें सस्ते में खरीद कर आप लंबे समय तक लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

अदानी सोलर ENCORE SERIES में सोलर पैनल की कीमत

  • अदानी ENCORE 325W पैनल की कीमत- 9,100 रुपये
  • अदानी ENCORE 330W पैनल की कीमत- 9,240 रुपये
  • अदानी ENCORE 335W पैनल की कीमत- 9,380 रुपये
  • अदानी ENCORE 340W पैनल की कीमत- 9,520 रुपये
  • अदानी ENCORE 345W पैनल की कीमत- 9,660 रुपये

अदानी सोलर ENCORE SERIES की जानकारी

SolarDukan से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें WhatsApp

अदानी सोलर ENCORE SERIES में कम कीमत में बढ़िया सोलर पैनल खरीदा जा सकता है, इस सीरीज के सोलर पैनल की दक्षता 18.3% से 20.3% रहती है। इस सीरीज के सोलर पैनल पर निर्माता ब्रांड द्वारा 25 साल की वारंटी प्रदान की जा रही है, इस सीरीज के सोलर पैनल का प्रयोग आप अपने सोलर सिस्टम में कर सकते हैं, क्योंकि अदानी सोलर एक विश्वसनीय ब्रांड है।

यह भी देखें:TATA सोलर पैनल की कीमत 2024, पूरी डिटेल देखें

TATA सोलर पैनल की कीमत 2024, पूरी डिटेल देखें

अदानी सोलर पैनल से बनाए ज्यादा बिजली

अदानी सोलर ENCORE SERIES के सोलर पैनल अन्य सोलर साधारण सोलर पैनल की तुलना में ज्यादा बिजली बनाने में सक्षम होते हैं, इन सोलर पैनल द्वारा 2% ज्यादा बिजली बनाई जा सकती है। ये सोलर पैनल खराब मौसम में भी बिजली का उत्पादन कर सकते हैं। इन पैनल को इस प्रकार बनाया गया है कि ये सभी प्रकार की परिस्थितियों में बिजली बना सकते हैं।

सोलर पैनल का प्रयोग कर के सोलर एनर्जी से बिजली बनाई जाती है, यह पर्यावरण के अनुकूल ही बिजली का उत्पादन करने के लिए जाने जाते हैं। आधुनिक तकनीक से बने सोलर पैनल का प्रयोग करने से कई प्रकार के लाभ यूजर को लंबे समय तक होते हैं। सोलर पैनल के प्रयोग से ही हरित भविष्य की ओर बढ़ा जा सकता है।

यह भी देखें:कौन है सबसे बेस्ट सोलर पैनल, Topcon या बाइफेशियल, यहाँ जानें

कौन है सबसे बेस्ट सोलर पैनल, Topcon या बाइफेशियल, यहाँ जानें

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें