इस सोलर इंडस्ट्रीज के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, खरीदने की लूट, ₹11,000 के पार पहुंचा भाव

इस सोलर इंडस्ट्रीज के शेयर में हुई बढ़ोतरी! निवेशक इन शेयर पर जमकर कर रहें हैं निवेश, आइए जानते हैं इस कमाल की खबर के बारे में विस्तार से।

Published By News Desk

Published on

इस सोलर इंडस्ट्रीज के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, खरीदने की लूट, ₹11,000 के पार पहुंचा भाव

Solar Industries Share: आपने देखा होगा सोलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर कभी बढ़ते हैं तो कभी घट जाते हैं। इस बार भी इनके शेयरों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। मंगलवार को सोलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों में करीब 11 प्रतिशत तक की वृद्धि हुई है। इस साल यह स्टॉक 60 फीसदी से ऊपर बढ़ सकता है। आइए जानते हैं इस खास खबर के बारे में…….

यह भी पढ़ें- इस सोलर स्टॉक के शेयर 1 महीने में 416% बढ़े, निवेशक हुए मालामाल

कंपनी का क्या कहना है?

Solar Industries के अधिकारी द्वारा बताया गया है कि, फायरपावर एवं विस्फोटक प्रभाव में वृद्धि से तीन नए विस्फोटक फॉर्मूलेशन हमारे सशस्त्र बलों के लिए गेम चेंजर बन सकते हैं। वर्ष 1995 में स्थापित सोलर ग्रुप तेजी से औद्योगिक विस्फोटक एवं डिफेंस सोल्यूशन में ग्लोबल तक पहुंचा है।

यह भी देखें:अब बिजली की नहीं पड़ेगी कमी, घर में लगाएं WAAREE 5kW Solar System

अब बिजली की नहीं पड़ेगी कमी, घर में लगाएं WAAREE 5kW Solar System

शेयर बाजार के हाल क्या हैं?

भारतीय शेयर बाजार में हाल ही में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। आपको बता दें सेंसेक्स और निफ्टी फिलहाल नीचे हैं। स्टार्टिंग बिजनेस में ही बीएसई सेंसेक्स 581.79 से लुढ़ककर 78,886.22 तक पहुंच गया है। राष्ट्रीय शेयर बाजार निफ्टी 180.50 नंबर लुढ़ककर 24,117.00 तक आ गया है।

एचसीएल टेक्नोलॉजी, एचडीएफसी बैंक, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज, भारतीय एयरटेल, इंफोसिस एवं पावर ग्रिड के शेयरों के सेंसेक्स में वृद्धि बढ़ती ही जा रही है। इसके अतिरिक्त कई कंपनियों के शेयर गिरे भी हैं जैसे कि टाटा मोटर्स, बजाज फाइनेंस, कोटक महिंद्रा एवं आईसीआईसीआई बैंक आदि ये नुकसान में चल रहें हैं।

यह भी देखें:आखिर सोलर पैनल लगाने पर कितनी सब्सिडी सच में मिलती है? यहाँ जानें

आखिर सोलर पैनल लगाने पर कितनी सब्सिडी सच में मिलती है? यहाँ जानें

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें