इस सोलर स्टॉक के शेयर 1 महीने में 416% बढ़े, निवेशक हुए मालामाल

Published By SOLAR DUKAN

Updated on

इस सोलर स्टॉक के शेयर 1 महीने में 416% बढ़े, निवेशक हुए मालामाल

पिछले एक महीने में Ujaas Energy Ltd के शेयर में अच्छी खासी तेजी देखी गई है, जिसने निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया है। मई 2024 की शुरुआत में Ujaas Energy Ltd का शेयर मूल्य लगभग ₹44.15 था। 17 जून 2024 तक इस सोलर स्टॉक का शेयर बढ़कर ₹221.60 तक पहुंच गया। इस अवधि में, शेयर की कीमत में लगभग 416% से अधिक की बढ़ोतरी हुई है।

ujaas energy ltd share price

इसका सीधा सा मतलब है की अगर आपने 21 मई 2024 को Ujaas Energy Ltd में 100 रुपये लगाए होते, तो आज 17 जून 2024 तक आपके 416% की वृद्धि के साथ आज आपके 100 रुपये 401.93 रुपये हो जाते।

Ujaas Energy Ltd के शेयर बढ़ने का कारण

1. financial परफॉर्मेंस

कंपनी ने हाल ही में अपने Financial Results की घोषणा की, जिसने निवेशकों का भरोसा बढ़ाया। जिससे शेयर की कीमत में वृद्धि हुई।

2. नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा

Ujaas Energy Ltd ने कुछ नए सौर ऊर्जा प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है, जो भविष्य में कंपनी की आय में वृद्धि कर सकते हैं। यह घोषणा निवेशकों के बीच Positive Sign के रूप में देखी गई और शेयर की कीमत में तेजी आई।

यह भी देखें:luminous 5kw solar system price: luminous 5 किलोवाट सोलर पैनल की कीमत और सब्सिडी क्या है, अभी जान लो

luminous 5kw solar system price: luminous 5 किलोवाट सोलर पैनल की कीमत और सब्सिडी क्या है, अभी जान लो

3. बाजार की बढ़ती मांग

भारत में सौर ऊर्जा की बढ़ती मांग और सरकार की नीतियों और सब्सिडी योजनाओं ने भी सौर ऊर्जा क्षेत्र में निवेश को आकर्षित किया है।

Ujaas Energy Ltd की इस ताजा वृद्धि के बावजूद, निवेशकों को अपने निवेश को लेकर सतर्क रहना चाहिए और सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त करके ही निर्णय लेना चाहिए। कंपनी के आगामी प्रोजेक्ट्स, वित्तीय प्रदर्शन और बाजार की स्थिति को ध्यान में रखते हुए निवेशक अपने निवेश के निर्णय ले सकते हैं।

यह भी देखें:Waaree 5Kw सोलर सिस्टम लगाने में होने वाले पूरे खर्चे को कैलकुलेट करें

Waaree 5Kw सोलर सिस्टम की कीमत देखें

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें